Sitemap Kya Hai Aur Sitemap Kaise Generate Karte Hai

Iss Article Me Mai Apko Bataung Ki Sitemap Kya Hota Hai Aur Sitemap Kaise Generate Yani Kaise Banate Hai To Chaliye Jante Hai Ki Sitemap Kya Hai.
Hello Friends Apka Swagt Hai Hamare Iss Blog AKCARTOONS Me Aaj Ki Iss Article Me Mai Apko Bataung Ki Sitemap Kya Hota Hai Aur Sitemap Kaise Generate Yani Kaise Banate Hai To Chaliye Jante Hai Ki Sitemap Kya Hai.

Sitemap Kya Hai


Aapne Aajtak Jitni Bhi Website Pe Visit Kiya Hai To Aapne Ek Baat Jarur Notice Kiya Hoga Ki Sabhi Website Pe Sitemap Jarur Dekhne Ko Milta Hai, To Aaj Hum Is Article Se Jante Hai Ki Sitemap Kya Hai Aur Sitemap Se Website Pe Kya Effect Hota Hai To Sitemap Ke Bareme Puri Jankari Pane Ke Liye Is Post Ko Dhyan Se Padhiye.

Sitemap Kya Hai
Sitemap Kya Hai


Sitemap Google Webmaster Yani Google Search Console Ka Ek System Hai Jo Sabhi Website Pe Generate Karne Ke Baad Website Pe Publish Kiye Gye Pages Aur Posts Ko Google Me Index Karvane Ka Kaam Karta Hai Agar Apki Koi Website Hai Aur Aapne Uske Liye Sitemap Generate Nahi Kiya Hai To Aapke Website Pe Jitne Bhi Pages Aur Posts Hai Wo Google Me Show Nahi Honge To Google Index Karvane Ke Liye Sitemap Jaruri Hota Hai.

Google Me Posts Aur Pages Isi Liye Show Karvana Hota Hai Taki Koi Bhi User Google Pe Koi Keyword Search Karega To Us Keyword Se Related Apka Post Hoga To Wo Use Result Me Show Karega Aur Aise Apke Website Pe Traffic Aane Lagega To Yah Kam Hota Hai Sitemap Ka, I Think Aapko Samaj Me Aa Gaya Hoga Ki Sitemap Kya Hota Hai.

Sitemap Generate Kaise Kare


Agar Aapko Sitemap Generate Karna Nahi Pta To Mai Aapko Batata Hu Ki Sitemap Generate Kaise Kiya Jata Hai.

● Fast Way To Generate Sitemap


Sabse Pehle To Aap Google Pe Chale Jaye Aur Search Box Me Type Kare Xml Sitemap Generator Ab Search Kijiye Aur Jo Pehla Wala Link Show Ho Raha Hai Uspe Click Kijiye Ab Apne Apna Website Ka Url Paste Karne Ka Tab Dikhega Waha Pe Apna Domain Daal Dijiye Aur Generate Sitemap Pe Click Kijiye Process Compete Hone Ke Baad Aapne Google Web Master Pe Chale Jana Hai Aur Agar Aapne Abhi Tak Google Web Master Verify Nahi Karvaya Hai To Aapne Ek Baar Google Web Master Pe Apna Website Verify Karna Hoga,

Google Web Master Pe Website Verify Karne Ke Baad Aapke Samne Sitemap Ka Option Dikhega To Simply Uspe Click Kijiye Ab Apke Website Ka Url Dikhega Aur Bilkul Uske Samne Ek Tab Show Karega To Us Tab Me Aapne Type Karna Hai Sitemap.xml To Itna Type Karna Ke Baad Submit Sitemap Pe Click Kar Dijiye Ab Apka Sitemap Successfully Submitted Likha Hua Dikhega To Uske Baad 24 Hours Me Apke Website Pe Jitne Bhi Post Aur Pages Hai Wo Sab Google Me Show Ho Jayenge.

● Second Way To Generate Sitemap


To Dosto Ye Dusra Tarika Hai Sitemap Generate Karne Ka Isme Apko Sirf Apko Apne Website Ke Piche /sitemap.xml Likh Dena Hai Matlab Apka Domain Ya Subdomain Jo Bhi Ho Manlijiye Apka Domain Name Xyz.com Hai To Apko Sirf Apko /sitemap.xml Likhna Hai Aise Xyz.com/sitemap.xml, Iss Tarike Se Aap Sitemap Generate Kar Saktey Hai. 

About The Post


To Dosto Aaj Ki Iss Article Me Maine Apko Bataya Ki Sitemap Kya Hota Hai Aur Sitemap Kaise Generate Karte Hai, I Hope Apko Mera Ye Article Ya Post Pasand Aaya Hoga Agar Pasand Aaya To Please Isse Share Karen, Thanks You